कौन है हार्दिक पटेल की होने वाली बीवी किंजल पारिख, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी !!

270

नमस्कार दोस्तों…बता दें कि गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता और अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहने वाले हार्दिक पटेल फिर से सुर्खियों में है।

 

हालांकि इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह सियासी ना होकर कुछ और है। दरअसल हार्दिक पटेल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे है।

आप को जानकारी के लिए बता दें कि हार्दिक आने वाली 27 जनवरी यानी आज से ठीक 6 दिन बाद अपनी मंगेतर और बचपन की दोस्त किंजल पारिख से शादी करने जा रहे है।

परिवार से जूडे सूत्रों की मानें तो दोनों की शादी बेहद साधारण तरीके से होगी। और इस में घर-परिवार से कुछ खास रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे।

शादी के समारोह गुजरात में सुंदरगढ जिले के दिगसर दाणावाड गांव के एक मंदिर में रखा गया है। आइए जानते है कि कौन है हार्दिक की होने वाली पत्नी किंजल पारिख और कैसे शुरु हुई दोनों की लव स्टोरी ?

कैसे मिले हार्दिक-किंजल
बता दें कि हार्दिक के पिता भरत पटेल के मुताबिक, किंजल पारिख का परिवार मुल रुप से सुरत का रहने वाला है। लेकिन कुछ सालों पहले वे विरमगाम में आकर बस गए थे। किंजल कोमर्स ग्रेजुएट है, और फिलहाल गांधीनगर से लॉ की पढाई कर रही है।

परिवार से जुड़े लोगों ने बताया कि हार्दिक और किंजल काफी समय से एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त हैं। दोनों का बचपन अहमदाबाद जिले के विरमगाम के चंदननगरी गांव में एक साथ गुजरा है। किंजल हार्दिक की बहन मोनिका के साथ ही पढ़ती थीं और शुरू से ही उनका हार्दिक के घर आना-जाना था। किंजल भी पाटीदार समुदाय से ही आती हैं।

क्या इंटर-कास्ट है दोनों की मैरिज?
ऐसा कहा जा रहा है कि यह अंतर्जातीय विवाह है, जबकि ऐसा नहीं है। किंजल पारिख पटेल हैं, जो पाटीदार समुदाय में ही आते हैं। उन्होंने बताया कि शादी समारोह बेहद सामान्य तरीके से होगा और इसमें दोनों तरफ से कुल मिलाकर 50 से 60 मेहमान ही हिस्सा लेंगे। परिवार के खास लोगों के बीच ही दोनों की शादी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here