भारत के इन 3 राजनेताओं ने अपनी बेटी की उम्र की लड़कियों से की है शादी, जानिए इन राजनेताओं के बारे में !!

399

नमस्कार दोस्तों…आप तो जानते ही होंगे कि भारत देश में बहुत ही कम ऐसे राजनेता है। जो अपनी ईमानदारी के साथ राजनीति करते है। ज्यादातर नेता भष्ट्राचार का ही सहारा लेता है।

 

लेकिन आज हम आप को इस आर्टिकल में भारत के तीनभारत के इन 3 राजनेताओं ने अपनी बेटी की उम्र की लड़कियों से की है शादी, जानिए इन राजनेताओं के बारे में !! बडे ऐसे राजनेताओं के बारे में बताने जा रहे है। जिन्होंने अपने से छोटी उम्र की लडकी और अपनी बेटी की उम्र की लडकी के साथ संबंध रखे है। इन राजनेताओं का नाम जानकर आप हैरान रह जाएंगे। तो आइए इस खबर के बारे में विस्तार से जानते है।

(1) नारायण दत्त तिवारी
आप को जानकारी के लिए बता दें कि अपनी उम्र से भी कम उम्र महिला से शादी करने वालों में पहला नाम कोंग्रेस के राजनेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का नाम आता है।

आप को बता दें कि इन्होंने 88 साल की उम्र में अपने 26 साल छोटी लडकी से शादी की थी। इन्होंने उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री पद संभालने के अलावा एक बार उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के रुप में भी काम किया है। इस के अलावा ये प्रधानमंत्री राजीव गांधी के कार्यकाल में विदेश मंत्री भी रहे थे।

(2) एचडी कुमारस्वामी
आप को बता दें कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगोडा के बेटे एच डी कुमारस्वामी भी अपनी उम्र में कम उम्र की लडकी के शादी करी थी। लेकिन बता दें कि ये उनकी दूसरी शादी थी।

और ये शादी उन्होंने फिल्म अभिनेत्री की है। और उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ रही है। बता दें कि इस साल के चुनाव के बाद एच डी कुमारस्वामी कर्नाटक के मुख्यनमंत्री बने है।

(3) दिग्विजय सिंह
आप को बता दें कि कोंग्रेस के एक बडे नेता और मध्य प्रदेश का एक ऐसा नेता जो मध्य प्रदेश की हर सीट से 15-20 कोंग्रेस कार्यकर्ताओं के नाम मुंह जबानी याद रखता है।

बता दें कि दिग्विजय सिंह ने भी अपने लव अफेयर और अपनी से छोटी उम्र की लडके साथ संबंध रखने के लिए मीडिया में कई सारी बार जगह बना चूके है। इन्होंने पत्रकार अमृता सिंह से शादी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here