बाल ठाकरे ने संजय दत्त को इसलिए निकलवाया था जेल से बाहर, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप !!

101

नमस्कार दोस्तों…आप को जानकारी के लिए बता दें कि शिवसेना के प्रमुख और सुप्रीमो बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है।

 

आप को बता दें कि इस ट्रेलर में एक जगह सन 1993 में मुंबई में बम सिलसिलेवार बम धमाकों का भी जिक्र किया गया है। आप को जानकर हैरानी होगी लेकिन बता दें कि शिवसेना के प्रमुख बाल ठाकरे ने संजय दत्त को भी जेल से बाहर निकलवाया है। इस की वजह जानकर आप हैरान ही रह जाएंगे। आइए इस खबर के बारे में विस्तार से जानते है।

संजय दत्त पर लगे थे बम धमाकों में शामिल होने के आरोप
आप को जानकारी के लिए बता दें कि सन 1993 में मुंबई में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों में अभिनेता संजय दत्त का भी नाम आया था। इस वजह से उन्हें जेल भी जाना पडा था।

बाल ठाकरे ने निकलवाया था संजय दत्त को जेल से बाहर
बता दें कि जब संजय दत्त गैर कानूनी रूप से AK-56 रखने के आरोप में संजय दत्त जेल गए थे। तब उन्हें बाला साहेब ठाकरे ने जेल से बाहर निकलवाया था।

हालांकि उन्होंने संजय दत्त को जेल से बाहर निकलवाने से पहले उनके पिता सुनील दत्त से कहा था कि ये सब मैं आपके लिए कर रहा हूं। आपके बेटे के लिए नहीं।

बाल ठाकरे ने इस वजह से करवाया था संजय दत्त को रिहा
प्राप्त जानकारी के अनुसार बता दें कि बाल ठाकरे ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब संजय दत्त जेल में थे तो उनपर फिल्म इंडस्ट्री का काफी पैसा लगा हुआ था।

इसलिए प्रोड्यूसर्स उनके पास आए और उनसे संजय दत्त को जेल से बाहर निकलवाने की रिक्वेस्ट की। फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान से बचाने के लिए ही बाल ठाकरे ने संजय दत्त को जेल से बाहर निकलवाने में मदद की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here