इस महिला कांग्रेस नेता पर राहुल गाँधी हुए मेहरबान, दे दी सबसे कीमती चीज़ !!

217

नमस्कार दोस्तों…आप तो जानते ही होंगे कि इस समय सभी पार्टियों की नजर 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव पर है। इसी के मद्देनजर हर पार्टी अपनी अपनी तैयारियों में जूट गयी है।

 

जैसा की फिलहाल सभी को पता है कि कोंग्रेस ने पीएम मोदी के विजयी रथ को रोकने के लिए महा गठबंधन का सहारा ले रही है। लेकिन आज हम आप को एक ऐसी खबर देने जा रहे है। जिस ने पूरी कोंग्रेस के अंदर हडकंप सा मचा दिया है।

बता दें कि ऐसे में हर पार्टी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते रहते है। सभी पार्टियां अपने प्रत्याशी से चुनाव लडवाने के लिए हर तैयारी पूरी करवा रहे है। सभी अपनी पार्टी का जमकर प्रचार कर रहे है।

आप को जानकारी के लिए बता दें कि ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो चुके हैं। कभी मोदी सरकार को घेरते हुए ट्विटर पर दिखते हैं तो कभी फेसबुक पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते हैं।

लेकिन क्या आप को पता है कि इसके पीछे कांग्रेस की एक ख़ूबसूरत नेता का हाथ है जो उनका सोशल मीडिया का पूरा काम देखती हैं। तो आइए इस खबर के बारे में विस्तार से जानते है।

हम बात कर रहे हैं वो दिव्या स्पंदना की जो कभी कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री हुआ करती थी। कुछ समय पहले ही दिव्या कांग्रेस के साथ जुड़ गई थी। राहुल गांधी ने दिव्या को अपनी सोशल मीडिया की बड़ी जिम्मेदारी दी थी।

जिसके बाद से ही दिव्या ने कांग्रेस अध्यक्ष की छवि बनाने की कोशिश की और सफल भी रहीं।

राहुल की मेहरबानी दिव्या पर कुछ इस तरह दिखी कि राहुल ने उनको मीडिया प्रमुख सुरजेवाला के नियंत्रण से मुक्त कर दिया। अब वो स्वतंत्र रूप से काम करेंगी और सोशल मीडिया पर एक्शन में दिखेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here