2019 लोकसभा चुनाव होगा रोमांचक, अक्षय कुमार और माधुरी के साथ ये सुपरस्टार लड़ेगा भाजपा के टिकट पर चुनाव !!

245

नमस्कार दोस्तों…आप को बता दें कि अभी देश में चुनावी माहोल चल रहा है। कुछ दिनों बाद देश में लोकसभा चुनाव होने जा रहे है। सभी पार्टीयां अपनी अपनी और से तैयारियां कर रही है।

 

कई राजनीतिक पार्टियां अपने क्षेत्र के लिए बेहतर से बेहतर उम्मीदवार ढूंढ रही है। ताकि वो विरोधीयों को पस्त कर सकें। ऐसे में सभी पार्टीयां एक दूसरे पर आरोप लगा रही है। ऐसे में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है।

आप को जानकारी के लिए बता दें कि कई अभिनेताओं के बारे में कुछ दिनों से कयास लगाए जा रहे है, तो वहीं कुछ अभिनेताओं ने एलान कर दिया है कि वह चुनाव लडेंगे। तो आइए आप को बताते है कि, वह कौन-कौन से सेलिब्रिटी है जो आगामी लोकसभा चुनाव लड सकते है।

आप को जानकारी के लिए बता दें कि माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी के प्रमुख अमित शाह के नेतृत्व में एक स्टार उम्मीदवार की सूची तैयार हुई है। जिसमें अजय देवगन का नाम शामिल है।

कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अक्षय कुमार भी बीजेपी की सूची में हैं। अक्षय कुमार कई मौकों पर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ कर चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि बीजेपी आलाकमान गौतम गंभीर के पास भी प्रस्ताव लेकर जा सकती है। गौतम गंभीर जिस तरह से आम आदमी पार्टी पर हमले बोल रहे हैं और उनके संन्‍यास लेने की टाइमिंग ने भी अटकलों को बल दिया है।

भोपाल से फिल्म एक्ट्रेस करीना कपूर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। उन्हें कांग्रेस से टिकट दिए जाने की चर्चा है। पार्टी के कुछ नेता ऐसा चाहते हैं और अपनी इच्छा हाईकमान राहुल गांधी को बता चुके हैं।

कुछ रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि फिल्म एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ सकती हैं। उनके पुणे लोकसभा सीट से मैदान में उतरने की खबरें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here