इन 5 कैदियों की अजीबोगरीब अंतिम इच्छा, नंबर 4 सबसे हटके !!

234

नमस्कार दोस्तों…आप तो जानते ही होंगे कि जो हमारे मन में आता है वही हम करते है। हम अपनी इच्छा के विरुद्ध बहोत ही कम कार्य करते है। हमारी इच्छा के विरुद्ध कार्य करना ना करने के ही बराबर होता है।

 

ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी होते है। जो जिंदगी के किसी भी मोड पर हो, लेकिन उन का स्वभाव एक ही होता है। जी हां यह सच्चाई है। आज हम आप को इस आर्टिकल में ऐसे में 5 केदियों की अजीबोगरीब इच्छा के बारे में बताने वाले है। जिसे पढकर आप भी हैरान रह जाएंगे। तो आइए इस खबर के बारे में विस्तार से जानते है।

(1) जॉन वेने गैसी की अंतिम इच्छा


आप को जानकारी के लिए बता दें कि जॉन वेने गैसी को अपनी पसंद की आखिरी इच्छा के लिए कहा गया, तो उन्होंने KFC का तला हुआ चिकन फ्राई, 12 तले हुए श्रिंप की पूरी बाल्टी और स्ट्रॉबेरी लाने को कहा। क्योंकि वह KFC रेस्तरां में प्रबंधक के पद पर भी रह चूके थे।

(2) धनंजय चटर्जी की अंतिम इच्छा


आप को बता दें कि इंडोनेशिया में ड्रग्स स्मगलिंग के केस में मौत की सजा पाने वाले धनंजय चटर्जी की अपनी आखिरी इच्छा थी कि वह जेल में डॉक्टर के पैर छूना चाहते है।

(3) विलियम बोनिन की अंतिम इच्छा


बता दें कि अंतिम इच्छा के रूप में विलियम बोनिन को कोका-कोला और पेप्सी की अठारह बोतलें और चॉकलेट आइस क्रीम के तीन जार मांगे थे, क्योंकि वह मधुमेह से मरना चाहता था और आखिरकार मधुमेह के घातक इंजेक्शन से मर गया था।

(4) वर्ड स्मिथ की अंतिम इच्छा


बता दें कि जेम्स एडवर्ड ने अपनी अंतिम इच्छा के रूप में गंदगी के ढेर के लिए कहा ताकि वह एक वूडू नामक अनुष्ठान कर सके और उनकी आखिरी इच्छा अस्वीकार कर दी गयी।

(5) रोनी ली गार्डनर की अंतिम इच्छा


रोनी ली की आखिरी इच्छा एक एप्पल पाई, स्टेक, लॉबस्टर टेल और वेनिला आइसक्रीम के साथ “द लॉर्ड्स ऑफ़ द रिंग्स” देखना पसंद किया था। उनकी यह इच्छा निश्चित रूप से पूरी कर दी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here