बॉलीवुड के 3 बेशर्म एक्टर, जिन्होंने अपनी नौकरानियों को भी नहीं छोड़ा, हंसते-हंसते गए जेल !!

668

नमस्कार दोस्तों…आप तो जानते ही होंगे कि बॉलीवुड में इन दिनों #Metoo कैंपेन की आंधी चल रही है। जिस में कई नामी सितारों को अपनी लपेट में ले लिया है।

ऐसा नहीं है कि सिर्फ तनुश्री बॉलीवुड इंडस्ट्री में उत्पीडन का पहली शिकार बनी हो, बल्कि पहले भी बहुत सी महिलाएं इस का शिकार बनी है।

 

आज हम आप को इस आर्टिकल में बॉलीवुड के उन 3 बेशर्म एक्टर्स के बारे में बताएंगे। जिन्होंने अपनी नौकरानियों तक को नहीं छोडा। और हंसते हंसते जेल भी गए। तो आइए इस खबर के बारे में विस्तार से जानते है।

(1) शाहनी आहूजा
आप को जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड एक्टर शाइनी आहूजा पर भी साल 2009 में उनकी नौकरानी के साथ गलत काम करने का आरोप लगा था।

नौकरानी के अनुसार जब शाइनी की पत्नी शहर से बाहर गई हूई थी। तब उन्होंने उस के साथ गलत काम किया था। हालांकि शाइनी इस बात से लगातार इनकार करते रहे। लेकिन डीएनए टेस्ट में सब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। फिर शाइनी को जेल जाना पडा था। इन्होंने चुप रहने के लिए नौकरानी को पैसे भी दिए थे।

(2) आदित्य पंचोली
बता दें कि फिल्म एक्टर आदित्य पंचोली पर भी अपनी नौकरानी के साथ गलत काम करने का आरोप लगा था। आदित्य उस वक्त पूजा बेदी को डेट कर रहे थए।

इस के पूजा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका और आदित्य का रिश्ता टूटने का एकमात्र कारण नौकरानी के साथ हुआ तथाकथित शोषण है।

(3) ओमपुरी
आप को जानकारी के लिए बता दें कि ओमपुरी का जीवन विवादों से घिर रहा है। ओम की पत्नी ने उन पर एक किताब लिखी थी। इस में उन्होंनेो लिखा था कि ओमपुरी ने 14 साल की उम्र में घर की नौकरानी के साथ गलत काम किया था।

पत्नी नंदिता ने इस किताब में खुलासा भी किया कि मामा के घर पर काम करने वाली 55 साल की नौकरानी से उन्हें प्यार हो गया थआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here