ब्रेकिंग न्यूज़ – राधे मां का सैंपल हुआ मैच, रात में भक्त से करवाती थी ऐसा काम !!

395

नमस्कार दोस्तों…आज हम आप को इस आर्टिकल में राधे मां के बारे में एक ऐसी खबर बताएंगे। जिसे पढकर आप हैरान रह जाएंगे। तो आइए इस खबर के बारे में विस्तार से जानते है।

 

आप को तो याद ही होगा कि वर्ष 2015 में सुरेंद्र मित्तल नामक एक व्यक्ति ने राधे मां के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की थी। जिस में सुरेंद्र मित्तल का आरोप था कि राधे मां अपने आप को मां दुर्गा का अवतार बताती है।

साथ ही साथ इस व्यक्ति ने यह भी आरोप लगाया था कि राधे मां भोली-भाली आम जनता को धर्म और आस्था के नाम पर कुछ ज्यादा ही बेवकूफ बना रही है।

सिर्फ इतना ही नहीं सुरेंद्र मित्तल का यह भी आरोप था कि राधे मां निरंतर उनसे आई लव यू बुलवाकर उन के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डालती थी। वो उनको देर रात कक फोन करती और गंदी बातें करती थी। उनकी बात न मानने पर धमकी भी देती थी।

अब माना जा रहा है कि राधे मां की परेशानियां अभी और बड सकती है। आप को बता दें कि इसी बीच पंजाब के कथूरकला के एसएसपी ने हाइकोर्ट को बताया है कि सुरेंद्र और राधे मां के फोन कॉल रिकोर्डिंग के मामले में राधे मां की आवाज का सेंपल मेच हो गया है।

आप को जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब के फगवाडा के निवासी सुरेंद्र मित्तल लंबे समय से राधे मां को लेकर रोज नए नए खुलासे करते रहते है। बता दें कि कुछ वर्ष पूर्व फगवाडा में सुरेंद्र मित्तल ने तब भी राधे मां का विरोध किया था।

जब वह खुद को देवी दुर्गा का एक अवतार बता कर लोगों से अपनी पूजा करवा रही थी। तब इस विरोध के बाद राधे मां ने जनता से हाथ जोडकर माफी भी मांगी थी। पर इस घटना के कुछ समय बाद ही एक बार फिर राधे मां ने मुंबई में अपने आप को देवी दुर्गा का एक अवतार बताया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here