अच्छा समय आने से पहले भगवान देते है ये 7 संकेत … अंतिम संकेत है सबसे महत्वपूर्ण

635

नमस्कार दोस्तों…आप तो जानते ही होंगे कि हमारे जीवन में उतार चढाव तो आते रहते है। कबी हम जीवन में बहुत खुशियां पाते है। तो कबी हम उदास भी रहते है। जीवन में सुख दुख का आना संसार का एक अनूठा नियम है।

इस से दुनिया का कोई व्यक्ति नहीं बच पाया है। फिर वो चाहे दुनिया का सबसे अमीर व्यक्ति ही क्यों ना हो।

दुनिया में हर किसी के जीवन में दुख आता है। और कोई कितना भी गरीब क्यों ना हो। उस के जीवन में सुख जरुर आता है।

आज हम आप को इस आर्टिकल में बताएंगे कि हमारा अच्छा समय शुरु होने से पहले भगवान हमें कुछ संकेत देते है। तो आइए उन संकेतो के बारे में विस्तार से जानते है।

(1) सुबह उठकर यदि आप के चेहरे पर शीशे में लगातार कई दिनों तक देखने पर चमक दिखती है तो समझ लिजीए कि आप का अच्छा समय शुरु होने वाला है।

(2) यदि आप को कोई सुबह सुबह पैसे देता है या आप को कहीं से लगातार पैसे की प्राप्ति हो रही है। तो जान लिजीए कि आप का अच्छा समय शुरु होने वाला है।

(3) जब आप के अंग में फडकन शुरु हो जाए तो समझ लिजीए की अच्छे समय की शुरुआत होने वाली है। दाहिना कंधा और बाजू, भोहों का मध्यभाग और गाल समान रुप से यदि फडफडाते है। तो जान लिजीए की आप को जल्द ही धन प्राप्ति होगी।

(4) जब भी आप का अच्छा समय शुरु होने वाला होता है। तब आप के फिजूल में होने वाले खर्च बंद हो जाते है। पैसा आप की जेब में अपने आप रुकने लगता है। और पैसे आप कलेक्ट करना शुरु कर देते है।

(5) यदि आप की सोच हमेंशा सकारात्मक होती है। और आप का ध्यान देवी देवताओं की और बढता जाता है। तो ये आप का अच्छा समय आने के संकेत है।

(6) यदि आप को सपने में शिवलिंग या उल्लू दिखाई देता है। या फिर किसी देवी या देवता के दर्शन आप को सपने में होते है। तो जान लिजीए कि आप का अच्छा समय शुरु होने वाला है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here