बेवकूफी की सारी हदे पार करने वाले फिल्मों के 5 सीन, नंबर 1 पर हंसी आएगी

1267

नमस्कार दोस्तों…आप तो जानते ही होंगे कि फिल्मों में कई बार कुछ ऐसे सीन दिखाए जाते है। जिसे हम देखकर हंस पडते है। आज हम आप को इस आर्टिकल में 5 फिल्मों के उन सीन के बारे में बताएंगे। जिस ने बेवकूफी की सारी हदें पार कर दी है।

(5) आप को बता दें कि साउथ के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन की फिल्म ‘मास’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म की कहानी बेहतरीन थी। लेकिन इसमें दिखाया गया एक सीन बहोत ही बेवकूफी से भरा हुआ था।

इस के सीन में दिखाया गया है कि नागार्जुन इस में अपने पैरों को घुमाकर बवंडर और तूफान का माहौल क्रिएट कर देते है। जो किसी नार्मल फिल्म में संभव नहीं है।

(4) ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सिंघम’ का एक सीको याद ही होगा। जिसमें अजय देवगन को मारने के लिए गुंडे से भरी एक गाडी होती है। इस सीन में अजय देवगन गुस्से में आकर सडक किनारे की लाइट निकाल लेते है।

और गुंडे को डराकर भगा देते है। इसमें गुंडे अजय देवगन से डर गए या उस लाइट से समझ नहीं आया।

(3) आप तो जानते ही होंगे कि बॉलीवुड सिनेमा के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अपने समय के बडे सुपरस्टार रह चूके है। बतौर हीरो एक फिल्म के सीन में निथुन चक्रवर्ती गुंडो से अकेले भीड जाते है।

इस सीन में मिथुन चक्रवर्ती पर गोलियों से हमला किया जाता है। जिस में मिथुन दा अपने आप को बचाने के लिए साइकिल के पीछे छुप जाते है। यह सीन बहोत ही हास्य भरा होता है।

(2) बॉलीवुड के सुपरस्टार और अपने समय के सबसे बड़े एक्शन हीरो कहे जाने वाले धर्मेंद्र जी की एक फिल्म के सीन में दिखाया जाता है की उनके ऊपर गोलियां चलाई जाती है।

जिसका बचाव धर्मेंद्र जी अपने हाथों से करते है। सुपरहीरो वाली फिल्मों में माना जा सकता है की ये संभव है। लेकिन किसी साधारण फिल्म में इसे बेवकूफी ही कही जाएगी।

(1) साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी की एक फिल्म का सीन बेवकूफी की सारे हदे पार कर दी है।

एक सीन में चिरंजीवी घोड़े को ट्रक के निचे से बाइक की तरह क्रॉस करते है। ये सीन देखकर आपको समझ आये ना आये हंसी जरूर आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here