प्रधानमंत्री मोदी के पसंदीदा है ये 4 अभिनेता … तीसरे का नाम जरुर हैरान कर देगा !

4135

नमस्कार दोस्तों…आप तो जानते ही होंगे कि भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोग भले ही आलोचनाएं करें लेकिन उन के व्यक्तित्व से कोई बच नहीं पाया है। विपक्ष के नेता और देश की जनता सभी उन का दमदार भाषण सुनते है। दुनिया के कई बडे देशों के लीडर्स भी नरेन्द्र मोदी को फॉलो करने लगे है।

आप को बता दें कि साल 2014 में नरेन्द्र मोदी पूर्ण बहुमत से बारत के प्रधानमंत्री बने थे। जिस के बाद उन्होंने अच्छे संबंध बनाने के लिए कई देशों के दौरे भी किये। साथ ही साथ उन्होंने कई तरह की नीतियां भी चलाई, जिस में कई बडे फिल्मी सितारों को उसमें शामिल किया। बता दें कि नरेन्द्र मोदी के व्यक्तित्व को बॉलीवुड के ये 4 एक्टर्स बेहद पसंद करते है। जब से मोदी पीएम बने है, तब से वे कई बार मोदी से मुलाकात भी कर चूके है।

ये 4 अभिनेता है नरेन्द्र मोदी के चहेते

बारत के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भारतीय सिनेमा के 4 अभिनेता बेहद पसंद करते है। जिन से वे अक्सर मुलाकात करते रहते है।

(1) अक्षय कुमार

आप को जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार ने स्वच्छता अभियान को ध्यान में रखते हुए एक फिल्म भी बनाई थी। जिस का नाम “टॉयलेट एक प्रेम कथा” था। इस फिल्म के रिलीज के पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय से मुलाकात की और शुभकामनाएं भी दीं। साथ ही साथ मोदी जी अक्षय कुमार की देशभक्ति वाले किरदारों से प्रभावित होते हुए उनकी कई बार तारीफ भी करते नजर आए है।

(2) विजय

साउथ सिनेमा के सबसे बेहतरीन कलाकार में से एक विजय है। इन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं और कुछ ऐसी भी देशभक्ति वाली फिल्में हैं। जिनकी रिलीज के पहले वे नरेंद्र मोदी जी से मिले और देश के हित में कई बातें भी कही है।

(3) सलमान खान

बता दें कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भी नरेंद्र मोदी की तारीफ करते नहीं थकते। उन्होंने पीएम से दो बार पर्सनली मुलाकातें भी की हैं। सलमान खान ने नरेंद्र मोदी के साथ पतंग भी उडाई है। मोदी भी सलमान खान को बहुत पसंद करते हैं ।

(4) प्रभास

आप को जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री के बाहुबली यानी कि प्रभास को भी मोदी बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। उन्होंने प्रभास की फिल्म बाहुबली की काफी ज्यादा सराहना की थी। मोदी जी ने प्रभास के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here